Aap ke pados me...

Aap ke pados me aapki pasand ki ladki rahti hai to use bar bar dekha
karo aur picha kiya karo yadi woh chat pe jaye to tum bhi chat pe jao aur use dekho.
isse ladki impress hogi...

Kisi ladki ko dekhe...

Kisi ladki ko dekhe. Jab wo aap ki traf dekhe to ek pyari si smile ke sath apna chehra jhuka le aur apna chehra hata le, kuch din me wo aap se jarur impress hogi aur aap se pyar karne lagegi ?

jab koi ladki patani ho to...

jab koi ladki patani ho to sabse pahle usse milo aur khub payri -2 bate karo jayada usi ki bate suno aur usi ke pach me bolo jaise lage ki vo hamari hi taraf bol raha hai eske bad dhire -2 apne bare mae bhi batao jisase lage ki use bhi tumhari batao me maja aa raha ho phir to ladhki apke pach me ho jayegi usko bhut jald prapose mat karo jab tumhe lage ki vo bilkul tumhari tarf ho gayi ho to usko kahi achi jagah le jakar ke use prapose karo to kabhi aapki bat kona nahi karegi aur vo aapki prepose accept kar legi.

agar ladki patani ho to sabse pahle...

agar ladki patani ho to sabse pahle uske chhote bhai yaa bahan ko khush karo, wo hamesha aapki charchaa karenge, phir uske Dil me aapke liye izzat hogi, aur koshish karne par ye izzat Pyar me badal jayegi.

aap jis Ladki se Pyar karte hai...

aap jis Ladki se Pyar karte hai,  agar wo ladki group me ho to, sirf aap uski ankho me dekhte raho, aur aap uski baat ko suport karo, usko aap me dhire dhire interest aa jayega aur dhire dhire ye formula aap ke kaam ayega.

Ladki ager apko phele se jannti ho to...

Ladki ager apko phele se jannti ho to uske samane good boy ki list me rahne ki kosish karo, example: uski care karo, dekhe koi use tang to nahi kar raha yaa phir use koi prablem to nahi, jab aap uski care karnege to wo khud hi aap ki taraf attract ho jayegi.

agar apko koi ladki achhi lage to...

agar apko koi ladki achhi lage to use ankh maar do, agar wo apko pasand karti hogi to reply degi, werna jyada se jyada kya karegi sendal maregi, par aisi daring karne me kya gabrana, ho sakta he apki baat ban bhi jaye.

Ladkiyo ko kabhi...

Ladkiyo ko kabhi parpose mat karo, bus Dosti badate jao, ek din wo puchegi tum mere bare me kya sochte ho..... tum taal do, agar nahi puche to usse kaho.."ek baat bolu?" lekin bolna nahi hai use sochne do tum kya kahne wale ho......bus wo pat jayegi.

Ladki jab bhi aap ke...

Ladki jab bhi aap ke samne dekhe to usse ye lagne do ki tum uski taraf ho, wo jab tumhare paas aaye to uski aakho ki taraf dekho aur kuch bolo jo Dil se nikle vo us waqt chali jayegi fir uske taraf mat dekhna wo khud tumhare paas aaker kahgi ki tum chahte kya ho, tum sidha bol dena ki wo ladki tum ho jiska intezar kar raha tha tum mein wahi dekhi jo mujhe barso se intezar tha.

Mere ek dost ki 7 girl friends...

Mere ek dost ki 7 girl friends hai aur wo ladki patane se pahle unnke frends ya unke chote bhai ya bahan ko patata hai jisse unke bahaane wo us ladki se baat kar sake.

aap jis profession me hai...

aap jis profession me hai usse judi hui kuch Special Baate bataye aur phir achanak se kahe ki ye sab tumhare samne Fizul baatein hai.

agar ladki apko...

agar ladki apko napasand karti hai to bhi tension na lijiye. aur uski help ke liye hamesha taiyar rahe. agar usne inkar kiya ho to us par jor na dale aur hamesha indirectly ye jataye ki aap use behad chahte hai. wo ek din aapki jarur hogi ye mera wada hai.

agar aap chahte hai ki ladki khud...

agar aap chahte hai ki ladki khud apko prapose kare. to pahle use jise aap chahte hai usko apni taraf akarsit kare usse pyar bhari bate kare jab apko lage ki uske man me bhi apke liye pyar aa gaya hai to use tadpaye use nigaho se samjhaye ki aap use behad chahte hai. aur phir uske samne kisi aur ladki ko fasane ka bahana karo. to wo jalegi aur apko khone ka dar uske man me ayega aur wo apse ijhar kar degi.

ladki ko patana hai ho pahle...

are ladki ko patana hai ho pahle uski taraf deko use lagna chahiye ki koi uspe line maar raha hai baad me use koi pata pucho phir dosti baad me pyaar.

aap unki sabhi baaton par...

aap unki sabhi baaton par agree kare unke kisi bhi baaton ko naa kaate, aap dono ke think milne ka ehsas dilakar bhi aap unhe aasani se Pata sakte hai.

Ladkiyan apne Julfon...

Ladkiyan apne Julfon (hair) ki tarif sunana Pasand karti hai, issliye unhe Patane ke liye unke Julfon par Shayari sunaye yaa tarif kare.

Love Letter For Girlfriend in Hindi

Hii Dear..

Life mein kabhi kabhi aisa b hota hai har sapna jo hum dekten hai
har kwaish jo hum karten hai o pure nahe hote..
mager khwab na pura hone k daar se hum khwab
dekna to nahe chhod sakte na..??
khwab aur kwaish insaan ke jeene ke waja hai..
jiske sahare to insan jinda rahte hai..
ager keseke zindage mein kohe khwab aur
kuch paane ke kwaishan na ho to o zindage he kya..
khwab pura na ho a to destiny ke baat hai aur
kuch hamare kamjore be..
mager humeh koshish aur Almighty god pe barosaa rakna hoga..
jo khwab hamne deka hai o pura ho..
almight is great jiske haato mein har insaan ke dor hai..
pata nahe kab aur kaise khwab pura ho jahay
oise khwab ko pura hone mein der kitne lagte hai..
ager pyar sachcha ho to destiny ko be
pyar ke aage sar jukna hota hai..

So trust Almighty god & don’t lose ur hopes..!!!

Hindi Romantic Love Letter

Hi "S" Mai Tume Dil Se Pyar Nahi Karta hu. AAtma se karta hu. even pyar bhi nahi karta hu, Pooja Karta hu Tumhari. You are great. You are my life.Tumhare bina duniya Viraan thi. Rangeen ho gai hai zindagi mai jab se aa gai ho tum. I Love you. Love You. Love You.mere pass meri bhavnao ko darshane ke liye shabd nahi hai. Samjane ki koshish karna main tumhe kitna chahata hu…….. Tumara "V"

Romantic Love Letter in Hindi

Is kadar intezaar karna padega aapka,
pata na tha
Is kadar bekarar hona padega,
pata na tha
Is kadar yaad aayegi aapki,
pata na tha
kyon guzarata hai sara din aapki yaad mey
pata hai aapko ?
kyon bekrar ho jaata hun mai bin tumhare
pata hai aapko ?
Kyon yaad aati hai aapki har pal
pata hai aapko ?
Ye dooriya ab sahi jaati nahi
chale aao, chale aao
chale aao, chale aao

Love Letters In Hindi

Mujhe zindagi ka sirf ek hi maqsad maloom hua Hai……Mohabbat.

Aur Mujhe jis se mohabbat thi….Hai aur rahegi…..wo mera rab Hai.

Wo her waqt mere sath Hai.

Mujhe us ki mohabbat aise mili k us k liye ab “us” kehna bhi doori lagti Hai.

Her saans aur her dharkan me shamil mera rab jism o rooh me maujud Hai…..aur

Mujhe kisi haal me akela nahi chorta.

Her waqt usi sey meri guftagu hoti Hai.

Apne dil ka haal sunane ki naubat nahi aati….kyoki wo itna kareeb aur sath Hai.

us se Mujhe mangne k liye hath nahi uthane padte kyoki wo mangne ka

mauka dene se pehle mere dil ka khayal pura kar deta Hai.

aise sathi….aise dost….aise MEHBOOB k hote huye kisi mehboob….kisi

sathi…kisi dost ki Mujhe koi zaroorat na thi….na Hai….na hogi.

Love Calculator

 
Created by LoveGuru - LoveGuru Network All rights reserved.